MP ELECTION

MP में चुनावी माहौल हे कड़क , एक दूसरे की जम के करेंगे तानाशाही, देखिये किस्मे कितना हे दम बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे की टांग खींचने के लिए कर रहे जम के तानाशाही हम आपको बता दे की बीजेपी कांग्रेस के बिच लगातार जंग छिड़ी हुई रहती हे | दरअसल कांग्रेस में कमलनाथ और दिग्विजय के बीच मनमुटाव की खबरों पर जब मध्य प्रदेश के प्रभारी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला से पूछा गया तो उन्होंने दोनों नेताओं को जय-वीरू बताया सुरजेवाला ने ज़ोर देकर कहा कि गब्‍बर जोड़ी तोडऩे की नाकाम कोशिश कर रहा है।

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी लगा रहे एड़ी छोटी का ज़ोर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अपने इस साल के चुनाव को लेकर बहुत एक्टिव हे | सुरजेवाला ने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर कहा कि ये जय और वीरू की जोड़ी है, जिसे दिल्ली बुलाया गया अब वो कहते हैं कि बीजेपी भ्रम फैला रही है, तो दिल्ली क्यों बुलाया जा रहा है? कांग्रेस के जय और वीरू झगड़ रहे हैं आपस में और ये लड़ रहे हैं लूट के माल के लिए। शिवराज के इस तंज भरे कमेंट पर कमलनाथ ने भी फिल्मी जवाब दिया।

READ MORE : sarso rate :  सरसों के भाव पहुंचा 6000 पार खुशी के मारे उछल पडोंगे जाने मंडियों के ताजा भाव

कमलनाथ ने किया वर्तमान मुख्यमंत्री का विरोध

वर्तमान मुख्यमंत्री के बारे में कमलनाथ ने किये अपने तानाशाह की बरसात कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा है कि प्रदेश 18 साल से अत्याचार से त्रस्त है। अंत का समय आ गया बाकि आप समझदार हैं। जय-वीरू को लेकर तो साफ है कि यहां बात दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की हो रही है लेकिन इस सियासी सीन में गब्बर और ठाकुर बोलकर कांग्रेस जो तंज कर रही है इसे आपको खुद समझना होगा कि कौन गब्बर है, कौन ठाकुर है ये फिल्मी तानाकाशी तो फिलहाल ट्रेलर लग रही है मध्य प्रदेश के सियासी समर की पूरी पिक्चर अभी बाकि है।

Maruti Suzuki Eeco Car: स्कॉर्पियो की घंटी बजाने आई मारुति की सबसे किफायती दाम वाली कार शानदार माइलेज के साथ खरीदे आज ही।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *